शिरोमणि अकाली दल द्धारा कांग्रेस सरकार खिलाफ धरना लगाया

कैपशन-पूर्व मंत्री उपिंदरजीत कौर और इस्त्री अकाली दल पंजाब की इंचार्ज बीबी जागीर कौर हलका इंचार्ज कपूरथला परमजीत सिंह फगवाड़ा हलका इंचार्ज सरवण सिंह कुलार ने डीसी कपूरथला दीप्ति उपपल को राज्यपाल के नाम मांग पत्र सौंपते हुऐ

पेट्रोल , डीजल की कीमतों को बढ़ाना और एक्साइज ड्यूटी और  बीज घोटाला मुद्दों को गंभीरता से उठाया

डीसी कपूरथला को राज्यपाल के नाम सौंपा मांग पत्र

हुसैनपुर , 18 जून (कौड़ा) (समाज वीकली) -शिरोमणि अकाली दल की तरफ से पूरे पंजाब में कांग्रेस सरकार के खिलाफ जोरदार धरना प्रदर्शन की लडी के तहत आज कपूरथला में भी शिरोमणि अकाली दल की ओर से कपूरथला करतारपुर रोड पर सोशल डिस्टेंसिंग को मुख्य रखते हुए धरना प्रदर्शन किया गया। इस धरना प्रदर्शन का मुख्य उद्देश्य पंजाब सरकार द्वारा कांटे  गए  नीले कार्ड धारकों आ रही मुश्किलों से अवगत करवाना था।

शिरोमणि अकाली दल की तरफ से यह धरना स्त्री विंग की प्रधान बीबी जागीर कौर और पूर्व वित्त मंत्री उपेंद्र जीत कौर की अध्यक्षता में लगाया गया । पूर्व वित्त मंत्री उपेंद्रजीत को द्वारा पंजाब सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा गया कि पंजाब सरकार लोग मारू नीति के तहत काम कर रही है । जिसकी उदाहरण कांग्रेस सरकार के सत्ता में आते ही गरीब लोगों के नीले कार्ड काटना जिन पर उनको राशन मुहैया होता था और बिजली के बिलों में बढ़ोतरी करना आए दिन पेट्रोल व डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी करना और एक्साइज ड्यूटी में बड़े पैमाने पर धांधली करना और चाहे बीज घोटाला और भी कई अन्य मुद्दे गंभीरता से उठाए ।

इस्त्री अकाली दल की प्रधान बीबी जागीर कौर की ओर से सुनील जाखड़ पर आरोप लगाते हुए कहा गया कि जाखड़ लोगों को गुमराह कर रहे हैं  । जागीर कौर ने  जानकारी देते हुए बताया कि केवल कपूरथला में ही 13 हजार के करीब नीले कार्ड धारकों को काट दिया गया है और पूरे पंजाब में लाखों की तादाद में यह नीले कार्ड धारक की सुविधा लोगों से छीन ली गई है और पूर्व मंत्री उपिंदरजीत कौर और इस्त्री अकाली दल  पंजाब की इंचार्ज बीबी जागीर कौर हलका इंचार्ज कपूरथला  परमजीत सिंह फगवाड़ा हलका इंचार्ज सरवण सिंह कुलार ने डीसी कपूरथला दीप्ति उपपल को राज्यपाल के नाम मांग पत्र सौंपा।

Previous articleआर.सी.एफ के हरकृष्ण स्कूल को एन.सी.सी की मान्यता मिली
Next articleਖੇਡ ਮੰਤਰੀ ਰਾਣਾ ਸੋਢੀ ਨੇ ਨਵ-ਨਿਯੁਕਤ ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਖੇਡ ਅਫ਼ਸਰਾਂ ਨੂੰ ਨਿਯੁਕਤੀ ਪੱਤਰ ਸੌਂਪੇ