शिक्षा विभाग द्वारा आधे विषयों की पुस्तकें भेज कर जरूरतमंद विधाथीयों से किया मजाक

कैपशन-रछपाल सिंह वड़ैच और इन्द्रजीत सिंह बिधीपुर

बकाया पुस्तकें जल्द जारी करें शिक्षा विभाग-रछपाल वड़ैच

हुसैनपुर, 20 मई (समाज वीकली)(कौड़ा)-ई.टी.टी अध्यापक यूनियन पंजाब के कपूरथला इकाई के आगु अध्यापकों ने पंजाब सरकार और जिला प्रशासन को विद्यार्थियों के लिए सभी विषयों की बकाया पुस्तकें जल्द जारी करने की मांग की है ।

ई टी टी यूनियन के जिला अध्यक्ष रशपाल सिंह वड़ैच और संरक्षक इंद्रजीत सिंह बिधिपुर, अवतार सिंह, लखविंदर सिंह टिब्बा, जसविंदर सिंह शिकारपुर, यादविंदर सिंह, गुरमेज सिंह तलवंडी चौधरियां, योगेश शौरी, शिंदर सिंह, अमनदीप सिंह खिंडा, मनजिंदर सिंह ठट्ठा, सुखदेव सिंह, आदि ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा सरकारी एलीमेंट्री और सेकेंडरी स्कूलों में पढ़ते बच्चों को लाकडाऊन, कर्फ्यू दौरान शिक्षा अधिकारियों और अध्यापकों को पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के जिला शिक्षा अधिकारियों को घर-घर पहुंचकर और उक्त विद्यार्थियों को पुस्तक वितरित करने के लिए अदेश जारी किए थे।आगुयों ने कहा कि घर घर जाकर पुस्तके तो वितरित की गई परंतु त्रासदी यह रही कि प्राईमरी एलिमेंट्री और सैकेंडरी कक्षा के विद्यार्थियों को वितरित करने के लिए पूरे विषयों की पुस्तक जारी ही नहीं हुई।

ई.टी.टी अध्यापक यूनियन ने कहा के कई विषयों की पूरी पुस्तके जारी न करके सरकार ने सरकारी अध्यापकों और स्कूल विद्यार्थियों अभिभावकों से मजाक किया है। उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों में पढ़ते विद्यार्थियों के लिए पंजाब सरकार और शिक्षा विभाग सभी विषयों की बकाया पुस्तकें जल्द जारी करें। ता जो अध्यापक अपनी-अपनी कक्षा के विद्यार्थियों को जरूरत का घर का काम और गर्मियों की छुट्टियों का काम दे सकें ।

 

Previous articleUAE develops a Rapid Coronavirus laser testing technology
Next articleਕੋਰੋਨਾ ਮਹਾਂਮਾਰੀ ਦੌਰਾਨ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਰਾਹਤ ਦੇਣ ਵਿੱਚ ਸਰਕਾਰ ਫੇਲ੍ਹ ਹੋਣ ਨਾਲ ਆਮ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਮੰਦਾ ਹਾਲ-ਭੌਂਸਲੇ