मिल्कफैड पंजाब के चेयरमैन के नेतृत्व में डायरैकटरों की विभिन्न मसलों के ऊपर अहम बैठक संपन्न

कैपशन-मिलकफैंड पंजाब की मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए चेयरमैन कैप्टन हरमिंदर सिंह

 वेरका मार्केट में जल्द उतारेगा हल्दी दूध- कैप्टन हरमिंदर सिंह

हुसैनपुर ,23 जुलाई (कौड़ा) (समाज वीकली) : मिल्कफैड पंजाब के चेयरमैन कैप्टन हरमिंदर सिंह के नेतृत्व में मिल्कफैड पंजाब के डायरैकटरों की विचार-विमर्श बैठक हुई ।उक्त बैठक में अन्य के अलावा डॉ यादवेंद्र सिंह रुड़े   आसल , सुखविंदर सिंह मावी कला, सुखजिंदर सिंह रतनगढ़  सिधडां, कुलदीप सिंह अराईवाला, इंद्रजीत सिंह डायरेक्टर डेयरी विकास पंजाब, डॉक्टर ए के सिंह प्रिंसिपल साइंस और टेक्नोलॉजी रीजन एंड हैड, डॉ धीरज शर्मा डायरेक्टर इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजर रोहतक और मिस पूजा माथुर सीनियर मैनेजर एंड ई डी बी चंडीगढ़ आदि ने उत्साह से हिस्सा लिया।

जिन को संबोधित करते हुए कैप्टन हरमिंदर सिंह चेयरमैन मिल्कफेड पंजाब ने कहा कि कोविड-19 मिल्कफेड पंजाब के विभिन्न प्लाटों की कारगुजारी बढ़िया रही है।   उन्होंने कहा कि मिल्कफैड पंजाब के वेरका मिल्क प्लांट द्वारा जल्दी ही लोगों को हल्दी वाला दूध पीने के लिए मार्केट में उपलब्ध करवाया जाएगा। जो लोगों में बीमारियों से लड़ने की ज्यादा शक्ति पैदा करेगा ।उन्होंने कहा कि हल्दी वाला दूध जो वेरका मिल्क प्लांट द्वारा तैयार किया जा रहा है कि कीमत भी बिल्कुल वाजिब होगी ।

कैपटन हरमिंदर सिंह ने कहा कि कैंपस भर्ती और सीधी भर्ती द्वारा असिस्टेंट मैनेजर की पदों के लिए जो भर्ती की गई थी का जल्दी ही ट्रेनिंग कैंप शुरू किया जाएगा। जिसकी हाजिर डायरैकटरों व अन्य अधिकारियों ने सहमति प्रकटाई ।  बैठक में हाजत डॉक्टरों ने मिल्कफेड के चेयरमैन कैप्टन हरमिंदर सिंह को विश्वास दिलाया कि मिल्कफेड पंजाब के विभिन्न मिल्क प्लांटों में दूध से संबंधित बनने वाले उत्पादों को पंजाब सरकार की निर्धारित पदार्थों के अनुसार लोगों की भलाई के लिए मार्केट में माया करवाया जाएगा  ।

बैठक दौरान हाजरीन ने कहा कि मिल्कफेड पंजाब डेरी धंधे को प्रफुल्लित करने के लिए मिल्कफेड पंजाब द्वारा गाय के खाने के लिए प्रयोग होने वाली कैटल फीड की कीमतों में भी भारी कटौती की गई है।

Previous article2022 ਦੀਆਂ ਪੰਜਾਬ ਵਿਧਾਨਸਭਾ ਚੋਣਾਂ ‘ਚ ਕਿਹੜੀ ਪਾਰਟੀ ਮਾਰੂ ਬਾਜ਼ੀ?
Next articleਸੀਨੀਅਰ ਸੈਕੰਡਰੀ ਸਕੂਲ ਸਾਂਧਰਾ ਦੀ ਹਰਜੋਤ ਬਣੀ ਸਕੂਲ ਟਾਪਰ