मिठड़ा कॉलेज में दाखिला व ऑनलाइन कक्षाएं शुरू

विद्यार्थी रजिस्ट्रेशन करवाकर ऑनलाइन कक्षाओं का हिस्सा बने -डा. खैहरा

हुसैनपुर , 23 जून (कौड़ा) (समाज वीकली): गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर के प्रबंध के अंतर्गत चल रहे बेबे नानकी यूनिवर्सिटी कॉलेज मिठड़ा में पिछले शैशन से 11वी व 12वी कक्षा की शुरुआत की गई थी।नये शैक्षणिक शैशण 2020-21 में भी 11वी. और 12वी. कक्षा की रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी है ।

इस संबंधी जानकारी देते हुए कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ दलजीत सिंह खैहरा ने बताया कि कोविड-19  को ध्यान में रखते हुए सामाजिक दूरी और घर रहने की हदायतों की पालना करते हुए ऑनलाइन कक्षाओं का प्रबंध किया गया है । जिस तहत 11वी. और 12वी. कक्षा के सभी विषयों की ऑनलाइन पढ़ाई शुरू करवाई जा चुकी है। दूसरी तरफ हलांकि 12वी कक्षा नतीजे घोषित नहीं हुऐ है।

परंतु फिर भी यूनिवर्सिटी की हदायितों की पालना करते हुए बी.ए बी.एस.सी, बी.कॉम, बी.ए और बी.एस.सी फैशन डिजाइनिंग भाग पहला के दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दी गई है, और ऑनलाइन कक्षा भी शुरू की गई है।   उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सभी विद्यार्थी भाग पहला में रजिस्ट्रेशन करवाकर ऑनलाइन कक्षाओं का हिस्सा बने और सिलेबस की पढ़ाई का लाभ उठाएं  ।

उन्होंने क्षेत्र के विधाथीयों के अभिभावकों से अपील की कि वे अपने बच्चों के उजवल और अच्छे  उज्जवल भविष्य के लिए कॉलेज के कार्यालय से तुरंत संपर्क करें और अपने बच्चों की रजिस्ट्रेशन करवाएं ।

Previous articleਐਂਟੀ ਕੋਰੋਨਾ ਟਾਸਕ ਫੋਰਸ ਨੇ ਡੀ.ਸੀ. ਘਨਸ਼ਿਆਮ ਥੋਰੀ ਨੂੰ ਗੁਲਦਸਤਾ ਭੇਂਟ ਕਰਕੇ ਕੀਤਾ ਸਵਾਗਤ
Next articleAdah Sharma shoots for an ad after lockdown