मिठड़ा कॉलेज में ऑनलाइन पोस्टर मेकिंग मुकाबला करवाया गया

कैपशन- ऑनलाइन पोस्टर मेकिंग मुकाबले में अव्वल आने वाले विद्यार्थी

 हुसैनपुर , 22 जुलाई (कौड़ा) (समाज वीकली) : बेबे नानकी यूनिवर्सिटी कॉलेज में मिठड़ा में गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर के दिशा निर्देशों के तहत कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ दलजीत सिंह खैहरा के नेतृत्व में ऑनलाइन पोस्टर मेकिंग मुकाबला करवाया गया।

इस मुकाबले का विषय कोविड-19 के बारे में जानकारी देना था। कॉलेज के विद्यार्थियों ने इसमें बड़ी संख्या में भाग लिया। इस मुकाबले के कोऑर्डिनेटर डॉ परमजीत कौर ने बताया कि कुल 86 विद्यार्थियों ऑनलाइन पोस्टर भेजें। इनमें से रितु कंप्यूटर साइंस भाग तीसरा ने पहला स्थान,अशलीन कौर बी एस सी नान मैडीकल ने दूसरा और शीतल  शर्मा बी काम भाग पहला ने और किरणदीप कौर बी एस सी भाग तीसरा ने तीसरा स्थान हासिल किया।

इसके अलावा जसप्रीत कौर बीएससी फैशन डिजाइनिंग भाग  तीसरा और रेनू सैनी बीकॉम भाग दूसरा को कनसोलेशण ईनाम तकसीम किये गए । कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ दलजीत सिंह खैहरा ने विजई विद्यार्थियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस कोविड-19 की महामारी ने सारी दुनिया के लिए मुसीबतें और नई चुनौतियां पैदा कर दी हैं ।  इस समय में हमें बहुत ध्यान से सुरक्षा नियमों की पालना करने की जरूरत है।

इस बहुत ही कठिन समय में करोना    वारियर्स डॉक्टर, पुलिस ,मीडिया सफाई कर्मचारी आदि बहुत ही अहम भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम सभी जागरूक हो जाएं तो हम इस भयानक बीमारी को नकेल डाल सकते हैं। उन्होंने विजई विद्यार्थियों को बधाई देते हुए अन्य मुकाबलों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया।

Previous articleShah calls on Advani at his residence
Next articleDelhi records 1,227 new Covid cases, 29 deaths in 24 hours