डॉ. अंबेडकर भवन चैरिटेबल रिलीजस ट्रस्ट, नवांशहर का हुआ चुनाव – गोपाल कृष्ण बने अध्यक्ष

ਫੋਟੋ ਕੈਪਸ਼ਨ: ਚੋਣ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਡਾ. ਅੰਬੇਡਕਰ ਭਵਨ ਚੈਰੀਟੇਬਲ ਰਿਲਿਜਸ ਟਰੱਸਟ , ਨਵਾਂਸ਼ਹਿਰ ਦੇ ਮੈਂਬਰਾਂ ਦੀ ਸ਼੍ਰੀ ਲਾਹੌਰੀ ਰਾਮ ਬਾਲੀ ਨਾਲ ਗਰੁੱਪ ਫੋਟੋ.

 

जालंधर :  डॉ. अंबेडकर भवन चैरिटेबल रिलीजस ट्रस्ट, नवांशहर की जनरल बॉडी की मीटिंग ट्रस्ट के अध्यक्ष सोहन सिंह की अध्यक्षता में हुयी। बैठक में पिछले दो वर्षों के प्रदर्शन और जमा-खर्च  की रिपोर्ट पढ़ने के बाद, इस ट्रस्ट के संस्थापक ट्रस्टी, मशहूर अंबेडकरवादी और भीम  पत्रिका के संपादक श्री लाहोरी राम बाली को ट्रस्ट की एक नई समिति का चयन करने के लिए पर्यवेक्षक के रूप में नियुक्त किया गया।वर्तमान समिति को भंग कर दिया गया और श्री लाहोरी राम बाली ने न्यासियों की एक नई समिति का चुनाव करवाने की  जिम्मेदारी संभाली। यह जानकारी ऑल इंडिया  समता सैनिक  दल (रजि) पंजाब यूनिट  के महासचिव बलदेव राज भारद्वाज द्वारा जारी एक प्रेस बयान से दी गई।

बलदेव भारद्वाज ने कहा कि चुनाव में अध्यक्ष-गोपाल कृष्ण, वरिष्ठ उपाध्यक्ष-दिलबाग सिंह, उपाध्यक्ष बंसी लाल, सचिव-सतीश कुमार, कैशियर-हरि किशन, संयुक्त सचिव-बीरबल तखि, प्रचार सचिव- मनोहर लाल बलि,  सलाहकार – सोहन सिंह, सलीम पुरी, प्रेम मल्होत्रा, चेत राम रतन को अगले दो वर्षों के लिए सर्वसम्मति से चुना गया। इस चुनाव प्रक्रिया में उपरोक्त सदस्यों के अलावा ओ.पी. लाखा, जय देव गोगा, सोहन लाल दिवाना, डॉ. एल. आर. बद्धन, देव राज, राम सरूप सेहजल, हुसन  लाल, प्रदीप नाहर, केसर नाहर, मैडम सोमा सबलोक, रमेश रानी और संतोष ने भाग लिया। बलदेव राज भारद्वाज ने आगे कहा कि बैठक के दौरान, पूरे सदन ने स्वीकार किया  कि  ट्रस्ट में नई सदस्यता को बढ़ाया  न जाये बल्कि मौजूदा सदस्यों को प्रोत्साहित करके अंबेडकर मिशन की पूर्ति  और ट्रस्ट की प्रगति के लिए काम किया जाये ।

जालंधर से अंबेडकर मिशन सोसाइटी के जनरल सेक्रेटरी वरिंदर  कुमार और ऑल इंडिया  समता सैनिक  दल (रजि) पंजाब यूनिट  के  जनरल सेक्रेटरी बलदेव राज भारद्वाज विशेष तौर पर पहुंचे और ट्रस्ट की नव निर्वाचित समिति को बधाई दी। श्री लाहोरी  राम बाली ने ट्रस्ट के सदस्यों को अंबेडकर  मिशन के प्रचार-प्रसार के काम के लिए और दसवीं कक्षा तक अंबेडकर मॉडल स्कूल चलाने के लिए अच्छी व्यवस्था के लिए  धन्यवाद दिया, और उन्हें बेहतर समाज सेवा के लिए आशीर्वाद भी दिया।

बलदेव राज भारद्वाज – महासचिव

 

Previous articleਸੇਵਾ ਟਰਸੱਟ ਯੂ. ਕੇ. ਵੱਲੋਂ ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਪਹਿਲੇ ਸਰਕਾਰੀ ਪ੍ਰਾਇਮਰੀ ਸਕੂਲ ਵਿੱਚ ਸੋਲਰ ਪਾਵਰ ਪਲਾਂਟ ਲਗਵਾਇਆ।
Next articleIBL: Panthers beat Rhinos, to face Giants in final