जो लोग CAA का विरोध आज नहीं कर रहे हैं वही कल हाथ मलेंगे , मेरा विरोध करने से पहले मेरे कुछ सवालों के जवाब दो फिर शौक से विरोध करो

Anti-CAA protest in Jawaharlal Nehru University.

असम के 19 लाख लोग पाकिस्तानी हैं क्या…..????

अकेले असम में 19 लाख लोग इससे प्रभावित हैं जिसमें #15 लाख हिन्दू और सिर्फ #4 लाख मुस्लिम हैं।
सोचो पूरे देश का आंकड़ा क्या होगा, ऊपर से इसे रेवेन्यू रिकार्ड से जोड़ा जा रहा जिसके बाद पूरा देश नागरिकता प्रमाणपत्र बनवाने की लाइन में होगा और मनमानी वसूली की जाएगी।

इससे भी वीभत्स तो ये है कि पूरा दलित समाज, 25% OBC अपनी राष्ट्रीयता साबित नहीं कर पायेंगे क्योंकि उनका 1971 का रेवेन्यू रेकॉर्ड था ही नहीं। राजीव गांधी के समय 1991 में उनका नाम जोड़ा गया।
#व्हाट्सएप_यूनिवर्सिटी के ज्ञान से काम नहीं चलेगा, पढ़ना पड़ेगा क्या समझे…??
#रेवेन्यू_रिकार्ड का मतलब जानते हैं या वो भी बताना पड़ेगा….!?!

?कोई #Whatsapp University का ज्ञानी मुझे बताएगा कि किन घुमंतू हिन्दू जातियों के पास 1971 का रेवेन्यू रिकॉर्ड मिलेगा….?
?लाखों आदिवासी जो जंगलों में रहते हैं और उनका पूरा जीवन जंगलों पर ही आश्रित है वो कहाँ से लाएंगे 1971 का रेवेन्यू रिकार्ड….?
?किस दलित खासकर चमार, पासी, नट, मुसहर, खटीक, धानुक, जमादार जैसी हज़ारों जातियों के पास 1971 से पहले का रेवेन्यू रिकॉर्ड मिलेगा…?
?कितनी पिछड़ी जातियों ख़ासकर राजभर, प्रजापति, लोहार, कोहार, कुम्हार, कुर्मी, गड़रिया जैसी हज़ारों जातियों के पास 1971 से पहले का रेवेन्यू रिकॉर्ड मिलेगा, यहाँ तक की क्षत्रिय बने घूम रहे अहीर समाज के 20% लोगों के पास भी रेवेन्यू रिकॉर्ड मिलना मुश्किल है।
?जो हमारे भाई उत्तर प्रदेश, बिहार या किसी भी प्रदेश के हों, वो अपने ही देश के किसी अन्य प्रदेश में जाकर बस गए हैं वो कहाँ से लाएंगे 1971 का रेवेन्यू रिकार्ड, है किसी के पास ज़वाब….???
?ये #काला कानून# आपको वर्षों अपकी नागरिकता साबित करने के नाम पर लाइन में खड़ा कर आर्थिक शोषण करने और #मनुस्मृति# लागू करने के लिए बनाया गया है। #मुस्लिम# विरोध तो छलावा मात्र है।
?आखिरी सवाल #क्या ये सभी मुसलमान हैं…..??? अगर नहीं तो क्या #हिन्दू का मतलब सिर्फ सवर्ण है…..????

“जागो एकजुट होकर लड़ो, इससे पहले कि सब कुछ बर्बाद हो जाये”

#Boycott CAB
#Reject NRC
द्वारा – प्रदीप ममतेश नोरिया
महामंत्री
शहीद उधम सिंह सेना

Previous articleStage set for anti-CAA protests in Mumbai’s August Kranti Maidan
Next articleIndonesia eye 30 swimming gold medals at ASEAN Para Games