इंडियन रेलवे एंप्लाइज फेडरेशन द्वारा केन्द्रीय आई टी टीम का गठन

टीम के सदस्यों की 2 दिवसीय वर्कशाप लगाई जाएगी- सर्बजीत सिंह

हुसैनपुर (ਸਮਾਜ ਵੀਕਲੀ) (कौड़ा)- इंडियन रेलवे एंप्लाइज फेडरेशन के आईटी सेल की एक महत्वपूर्ण बैठक कामरेड सरबजीत सिंह की अध्यक्षता में हुई । जिसमें केन्द्रीय आई टी टीम का गठन किया गया । इस सम्बन्धी फेडरेशन के महासचिव सर्बजीत सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर हाई टेक्नॉलजी के युग में किसी भी संगठन के लिए आई टी टीम का होना बेहद जरूरी है । उन्होंने कहा कि रेलवे बोर्ड और भारत सरकार की रेलवे व देश विरोधी नीतियों का पर्दाफाश करने संगठन की समझ और उसकी सरगर्मियों को लोगों तक पहुँचाने पर संघर्ष की तैयारी के लिए आई टी सैल की एक विशेष भूमिका होती है।

उन्होंने कहा कि फेडरेशन द्वारा भारतीय रेलवे की सभी जोनल उत्पादन इकाईयों के 23 सदस्यों को लेकर आई टी सैल का ढांचा तैयार किया गया है।जिसका आने वाले दिनों में जोन व डिवीजन स्तर पर विस्तार किया जाएगा। फेडरेशन के महासचिव ने बताया कि आईटी सेल के केन्द्रीय टीम में किसानो भट्टाचार्या सीएलडब्ल्यू चितरंजन, भारत राज आर.सी.एफ ,अखिलेश कुमार बीएमडब्ल्यू पटियाला, मृत जयकुमार ईएसआर, इससे मनीष हरिनंदन मंजीत सिंह, एन आर से प्यारेलाल, एनडब्ल्यूआर से संजय कुमार और राहुल चौरसिया, रामफूल मीणा, एसके राणा, बी एन बायें , राकेश पाल अमित कुमार, तुलसीराज और अमित केसरी को शामिल किया गया है।

बैठक में फैसला लिया गया है कि बहुत जल्द आई टी सैल के सभी सदस्यों की 2 दिवसीय वर्कशाप लगाई जाएगी ।बैठक में फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज पाण्डेय,राष्ट्रीय जत्थेबंधक सचिव जमीरद्दीन ,अमरीक सिंह और डॉ कमल उसरी ने भाग लिया ।

 

 

 

‘ਸਮਾਜ ਵੀਕਲੀ’ ਐਪ ਡਾਊਨਲੋਡ ਕਰਨ ਲਈ ਹੇਠ ਦਿਤਾ ਲਿੰਕ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ
https://play.google.com/store/apps/details?id=in.yourhost.samajweekly

Previous articleUP anganwadi workers to be armed with smartphones
Next articleCong to hold protests on June 11 against fuel price hike