आर.सी.एफ के सामने बसी कॉलोनियों में चोर चुस्त पुलिस सुस्त

प्रसिद्ध समाज सेवक व अंबेडकर सोसाईटी के महासचिव धर्म पाल पैंथर, और आम आदमी पारटी के सीनीयर आगु कंवर इकबाल

दिनदहाड़े लूटपाट की हो रही घटनाओं पर काबू पाने के लिए भुलाणा पुलिस  नाकाम- पैंथर , इकबाल

 हुसैनपुर , 15 जून (कौड़ा) (समाज वीकली)-  पुलिस की बेहद   धीमी कारगुजारी के कारण आर.सी.एफ के सामने बस्ती कॉलोनियों के अलावा आसपास के गांवों में चोरों के हौसले बुलंद हैं और दिनदहाड़े लोगों के घरों में चोरियां हो रही हैं ।

यह शब्द  प्रसिद्ध समाज सेवक व अंबेडकर सोसाईटी के महासचिव धर्म पाल पैंथर, और आम आदमी पारटी के सीनीयर आगु कंवर इकबाल ने कहे उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नशा तस्करों की गतिविधियों का बढ़ना लूटपाट की वारदातों के इलावा लोगों के घरों किसानों की मोटरों से कीमती बिजली सामान के चोरी होने की घटित हो रही घटनायों से क्षेत्र के लोग यहां डर के साए के नीचे  दिन गुजार रहे हैं ।वहीं पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली पर भी अनेकों सवालिया निशान लग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बड़े नशा तस्करों और शराब के समगलर लोगों को हाथ डालने की जगह छोटी मोटी मछलियों के ऊपर  मामला दर्ज करके पुलिस जहां अखबारी शेर बनी हुई है । वहीं  पुलिस की सुस्ती का  फायदा   नशे के बड़े कारोबारी शराब तस्कर जुए बाज लूटपाट करने वाले लोगों के घरों में चोरियां करने वाले समाज विरोधी तत्व क्षेत्र में शरेआम  घूम रहे हैं ।

जिनको नकेल डालने की जगह पुलिस विभाग की कार्रवाई सिर्फ फाइलों तक ही सीमित होकर रह गई है। धर्म पाल पैंथर, और कंवर इकबाल ने जिला पुलिस मुखी सतेंद्र सिंह से  मांग की है कि वह लोगों को साफ सुथरा प्रशासन देने के लिए पुलिस की समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ सरगर्मियों को तेज करने के आदेश जारी करें ।

Previous articleਵਰਲਡ ਡੋਨਰ ਡੇ ਨੂੰ ਸਮਰਪਿਤ ਯੂਥ ਵੈੱਲਫੇਅਰ ਕਲੱਬ ਵੱਲੋਂ ਖ਼ੂਨਦਾਨ ਕੈਂਪ ਲਗਾਇਆ ਗਿਆ
Next articleजे ई कौंसल करतारपुर डिवीजन सर्कल का सर्वसम्मति से चुनाव संपन्न