आर सी एफ इम्प्लाइज यूनियन की अहम बैठक में बंद पड़ी रेलगाड़ियों को दोबारा चलाने की मांग

 हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)-आर सी एफ इम्प्लाइज यूनियन की एक अहम बैठक अध्यक्ष परमजीत सिंह खालसा की अध्यक्षता में हुई । बैठक को संबोधित करते हुए यूनियन के संयुक्त सचिव मंजीत सिंह बाजवा व कोषाध्यक्ष हरविंद्रपाल सिंह ने केन्द्र सरकार से मांग की कि आर.सी.एफ  आने जाने वाले कर्मचारियों की सुविधा के लिए गाड़ियां चलाई जाएं। इन आगुयों ने कहा कि आर.सी.एफ. में रोजाना अमृतसर ,फिरोजपुर, लुधियाना जालंधर ,पठानकोट व होशियारपुर के इलावा   अन्य क्षेत्रों से बड़ी संख्या में कर्मचारी आते और गाडि़यों के न चलने के कारण वह  इस कड़ाके की सर्दी में अपनी जान जोखिम में डालकर ड्यूटी पर आना पड़ता है ।

इसके साथ साथ हर कर्मचारी को प्रति माह 10000 पर नुक्सान उठाना पड़ रहा है।  कर्मचारी आगु ने कहा कि आर.सी.एफ में बीते मई माह के बाद 2 शिफ्टों में काम चल रहा है।  परन्तु प्रशासन और सरकार ने आर.सी.एफ में आने वाले कर्मचारियों के आने जाने के लिए कोई प्रबंध नहीं किया । जिस कारण पिछले समय दौरान कर्मचारी हादसों का शिकार हो चुके हैं । उन्होंने कहा कि सरकार की हिदायतों के चलते स्कूल कालेज दोबारा खुल चुके हैं।

इसीलिए विद्यार्थियों को स्कूलों में पहुंचने के लिए बसें चलाई जाएं।  उन्होंने कहा कि करोणा महामारी के कारण 10 महीने बस बंद होने के कारण कर्मचारियों को अपने बच्चों को अपने आप स्कूल में छोड़ना व लाना पड़ता   है। जिस कारण उनको मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बैठक में सर्बजीत सिंह अमरीक सिंह गिल, बचित्तर सिंह, नरिंदर कुमार, शरनजीत सिंह ,तलविंदर सिंह ,प्रदीप सिंह, गुरतेज सिंह ,सुखविंदर सिंह ,दलबारा सिंह ,दलजीत सिंह थिंद आदि उपस्थित थे।

Previous articleਕਰੋਨਾ ਤੋਂ ਬਚਾਅ ਲਈ ਵੈਕਸੀਨ ਭੇਜਣ ’ਤੇ ਹਸੀਨਾ ਵੱਲੋਂ ਮੋਦੀ ਦਾ ਧੰਨਵਾਦ
Next article*ਮੇਰੀ ਨਿੱਕੀ ਜਿਹੀ ਗੱਲ*