आर सी एफ इम्प्लाइज यूनियन की महाप्रबंधक आर.सी.एफ के साथ हुई अहम बैठक

कैपशन-आर सी एफ इम्प्लाइज यूनियन की महाप्रबंधक आर.सी.एफ के साथ हुई अहम बैठक

कर्मचारियों व फैक्ट्री के महाप्रबंधक मुद्दों पर हुई गंभीर चर्चा

हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)-आर सी एफ इम्प्लाइज यूनियन के अध्यक्ष परमजीत सिंह खालसा की अगुवाई में आर सी एफ इम्प्लाइज यूनियन की मीटिंग महाप्रबंधक आर.सी.एफ के साथ हुई। जिसमें कर्मचारियों व फैक्ट्री के ज्वलंत मुद्दों पर गंभीर विचार गंभीर चर्चा की गई। बैठक संबंधी जानकारी देते हुये प्रैस सचिव अमरीक सिंह ने कहा कि कारखाने में हो रही आउटसोर्स कार्यों में अनियमितताओं, जालंधर व आस पास के अन्य क्षेत्रों से आ रहे कर्मचारियों के लिए ड्यूटी ट्रेन चलवाने, एपीएआर वेरीगुड होने पर भी कर्मचारियों की रोकी गई प्रमोशन, लैबोटरी सेक्शन का पूर्ण कार्य अप्लाई – सप्लाई के चलते सेक्शन को कार्य ना मिलने पर आ रही परेशानियों आदि सहित कालोनी परिसर कर्मचारियों व कारखाने से सम्बन्धित गम्भीर मुद्दों मीटिंग हुई।

आर सी एफ इम्प्लाइज यूनियन के ज्वाइंट सचिव सरदार मंजीत सिंह बाजवा ने कहा कि महाप्रबंधक आर.सी.एफ के साथ साथ लगभग ढाई घंटे चली मीटिंग बहुत ही पॉजिटिव माहौल में हुई बाजवा ने कहा कि 16 कर्मचारियों की रुकी हुई प्रमोशन के मामले को जल्द हल निकालने सहित उपरोक्त व अन्य कई मुद्दों पर महाप्रबंधक द्वारा सहमति प्रकट करते हुए मीटिंग में शामिल अधिकारियों को तुरन्त कार्यवाही करने का आदेश दिया।

व बाकी के मुद्दों पर भी सकारात्मक आश्वासन दिया। बैठक में आर सी एफ इम्प्लाइज यूनियन की तरफ से परमजीत सिंह खालसा अध्यक्ष आर सी एफ इम्प्लाइज यूनियन, कैशियर हरविंदरपाल, ज्वाइंट सेक्रेटरी मंजीत सिंह बाजवा, प्रेस सचिव अमरीक सिंह शामिल हुए वहीं प्रशासन की तरफ से जीएम आरसीएफ,सचिव महप्रबंधक, व अन्य अधिकारी शामिल रहे।

Previous article2 ਲੱਖ ਰੁਪਏ ਦੀ ਰਾਸ਼ੀ ਨਾਲ ਬਣਨ ਵਾਲੇ ਸਕੂਲ ਦੇ ਨਵੇਂ ਮੇਨ ਗੇਟ ਦੀ ਨੀਂਂਹ ਰਖੀਂ
Next articleਤੇਰੇ ਸ਼ਹਿਰ ਵਿੱਚ