डा अंबेडकर संस्था द्भारा डा. जे एस मान को विशेष तौर सम्मानित

कैपशन-डा अंबेडकर संस्था द्भारा डा. जे एस मान को विशेष तौर सम्मानित करते हुए अंबेडकर सोसायटी के महासचिव धर्म पाल पैंथर एवं सोसायटी के प्रचारक साथी निरवैर सिंह व अन्य

हुसैनपुर (समाज वीकली) (कौड़ा)- समाजसेवी संस्था बाबा साहिब डा अंबेडकर रजि. रेल कोच फैक्ट्री, कपूरथला की ओर से डा. जे एस मान एम डी को इलाकें में सराहनीय सेवाओं प्रदान किए जाने पर विशेष तौर सम्मानित किया गया। इस शुभ अवसर पर अंबेडकर सोसायटी के महासचिव धर्म पाल पैंथर एवं सोसायटी के प्रचारक साथी निरवैर सिंह ने कहा कि मौजूदा समय में बहुत ही भयानक महामारी से गुजर रहा है लोगों का जीना बेहाल हो गया है।

इस समय में एक ही सहारा है जो डॉक्टर अपनी जान को जोखिम में डाल कर मरीजों को अपनी सेवाओं प्रदान कर रहे हैं। बेशक राज्य सरकार और केंद्र सरकार समय 2 पर लोगों में जागरूकता फैलाने का लगातार प्रयास कर रही है । लोगों को भी चाहिए कि घरेलू समागम में भीड़ कम करके सीमित लोगों के साथ अपनी खुशियों को साझा करें । सोसायटी की ओर से समय समय पर पहले भी बहुत सारी शख्सियतें को सम्मानित किया जा चुका है जो समाज में बच्चों को शिक्षा और लड़कियों बेहतरी के कार्य कर रहे हैं ।

अपने सम्मान समारोह में अपनी खुशी सांझ करते हुए कहा डॉ जे. एस. मान एम डी ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए सौभाग्य का दिन है। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला की बाबा साहिब डा बी आर अंबेडकर सोसायटी रजि. मुझे इस काबिल समझा। उन्होंने विश्वास दिलवाया कि जिन उमीदो से लेकर मुझे सम्मानित किया गया है उन भावनाओं को जारी रखने का भरोसा दिया। अंत मे मान ने कि अंबेडकर दुनिया की ऐसी महान हस्ती है जिस का पूरे विश्व में कोई साहनी नहीं है। उनके द्वारा किये गये कार्ये को देश वासियों को गर्व है। सम्मान समारोह में सोसायटी के कैशियर गुरदयाल सिंह जस्सल, समाज सेवक धर्म वीर, ओहदेदार करनैल सिंह बेला, विजय कुमार जलंधर, मैडम पाल कौर के अलावा अस्पताल का स्टाफ मौजूद था।